यूक्रेन में गिरे विमान के अंदर का वीडियो

July 18, 2014 7:55 pm

पेटालिंग जाया। मलेशियाई एयरलाइंस का जो विमान गुरुवार को यूक्रेन में मिसाइल से मार गिराया गया, उसके अंदर के दृश्य एक यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर इन्स्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। मलेशयाई नागरिक मोहम्मद अली मोहम्मद सलीम (30 साल) ने विमान के उड़ान भरने से कुछ पहले ही ये वीडियो बनाया। इसमें एक अन्य नागरिक अपना सामान रखते देखा जा सकता है।

VIDEO

अली ने वीडियो पर ये शीर्षक भी लगाया…बिस्मिल्लाह #hatiadasikitgentar (अल्लाह के नाम पर….थोड़ी घबराहट महसूस कर रहा हूं…अब ये वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वाइरल हो रहा है।

वीडियो में पायलट की आवाज़ भी सुनी जा सकती है- इस वक्त हम बोर्डिंग और कार्गो लैंडिंग के निर्णायक चरण में हैं। कृप्या सुनिश्चित करें कि उड़ान के दौरान आपके मोबाइल बंद रहें…

इरास्मस यूनिवर्सिटी रोटेरडम में दर्शनशास्त्र में पीएचडी कर रहे अली त्यौहार के सिलसिले में मुआर, जोहोर स्थित अपने घर लौट रहे थे…

वीडियो इस लिंक पर देखा जा सकता है-

Malaysian passenger expresses flight jitters in video

विमान हादसे में मारे गए लोगों के परिजन अब सोशल मीडिया को खंगाल रहे हैं, शायद वहां अपनों का कोई अंतिम संदेश या फोटो मिल जाए…विमान पर सवार रहे ह़ॉलैंड के एक जोड़े- कोर पेन और नील्टी टोल ने फेसबुक पर टेकऑफ से पहले विमान की तस्वीर डाली है…साथ ही मज़ाक में लिखा भी है कि देख लीजिए अच्छी तरह इस विमान को, अगर लापता हो जाए तो पता तो रहे कि ये कैसा दिखता था।

(स्रोत- द स्टार, मलेशिया)

Tags:

Facebook Comments