ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने की दुआ मांग रहा है ISIS

August 30, 2016 10:58 am

कुख्यात आतंकी संगठन आईएस (ISIS) अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की जीत के पक्ष में हैं। वे चाहते हैं कि ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतें, क्योंकि उनका मानना है कि राष्ट्रपति ट्रंप खुद विनाश को आमंत्रित करेंगे। आईएस सोचता है कि ट्रंप अगर अमेरिका का नेतृत्व करते हैं तो यह आईएस के लिए अपने लड़ाकों को भर्ती करने में प्रेरक सिद्ध होगा।

ज्ञात रहे कि रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप आतंकी संगठन आईएस को नरक के दहलीज पर पहुंचाने का दावा कर चुके हैं। परंतु इसके बावजूद आतंकी समूह ट्रंप को ही आगामी आम चुनाव में जिताने के पक्ष में हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ट्रंप की नीतियों के कारण आईएस का और विस्तार होगा।

160422_POL_Donald-Trump-Act.jpg.CROP_.promo-xlarge2

आईएस से संबद्ध टेलीग्राम चैनल पर इस महीने की शुरुआत में आईएस के एक प्रवक्ता नसीर ने कहा था कि मैंने अल्लाह से ट्रंप को अमेरिकी राष्ट्रपति बनाने की दुआ की है है। जेहादियों की कोशिश और प्राथमिकता होनी चाहिए कि रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप व्हाइट हाउस पहुंचे, क्योंकि उन्होंने इस्लामिक स्टेट को जड़ से खत्म कर देने का वादा किया है और इससे उन्हें और अधिक बल और समर्थन की उम्मीद है!

प्रवक्ता के अनुसार चुनावी रैलियों में 70 वर्षीय दिग्गज रियल एस्टेट व्यवसायी के बयान काफी भड़काऊ रहे हैं। ज्ञात रहे कि अपनी कैम्पेनिंग के दौरान ट्रंप ने कहा था कि ‘मैं राष्ट्रपति बना तो मैं उन्हें उड़वा दूंगा और मैं उन्हें नरक के दरवाजे तक धकेल दूंगा। साथ ही आईएस से लड़ने के लिए 30000 अमेरिकी फौज की टुकड़ियां भी भेजूंगा।’


Facebook Comments