श्वेता सेक्स स्कैंडल : ये किस तरह की रिपोर्टिंग?

September 13, 2014 2:32 pm

दीपिका पादुकोण ने किया श्वेता का समर्थन। Deepika Padukone supports Swetha Basu Prasad

swetha

मुंबई। हैदराबाद में रिमांड होम में भेजी गई अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद के समर्थन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां खुल कर सामने आई हैं। करन जौहर, विशाल भारद्वाज और साक्षी तंवर के बाद अब दीपिका पाडुकोण ने भी श्वेता के हक़ में आवाज़ उठाई है। श्वेता ने ‘मकड़ी’ और ‘इकबाल’  फिल्मों में बाल-कलाकार के तौर पर काम किया था। मकड़ी के लिए श्वेता को सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था।

ज्ञात हो कि श्वेता को पिछले दिनों पुलिस ने हैदराबाद के फाइव स्टार होटल बंजारा हिल्स से पकड़ा था। पुलिस के मुताबिक श्वेता सेक्स रैकेट में शामिल थी। इस रिपोर्ट को कई न्यूज़ चैनल्स और अखबारों ने बड़ा तूल दिया था। लेकिन अब इस रिपोर्टिंग को लेकर वो खुद ही कटघरे में हैं। श्वेता के साथ एक बड़े बिजनेसमैन के भी पकड़े जाने की ख़बर थी। लेकिन पुलिस ने बिज़नेसमैन की पहचान तो नहीं खोली, लेकिन श्वेता के बारे में सब बता दिया। आरोप है कि पुलिस ने बिज़नेसमैन से मोटी रकम खाई। कुछ न्यूज़ चैनल्स और अख़बारों ने भी श्वेता की पहचान को छुपाना मुनासिब नहीं समझा। ऐसी हरकत करने वालों को अब कुछ संगठनों की ओर से क़ानूनी नोटिस भेजा गया है।

दीपिका पाडुकोण ने श्वेता के लिए इंडियाटाइम्स से कहा कि जिस तरह की परिस्थितियां थीं. उसमें उसने कुछ गलत नहीं किया( देह व्यापार में शामिल होना)। दीपिका के अनुसार श्वेता के पास वो अकेला ज़रिया था जिससे वो खुद और परिवार का गुज़ारा कर सकती थी। इस बात का स्कैंडल बनाना अनुचित है। श्वेता के लिए शर्मिंदगी का भाव रखने की जगह उसके समर्थन में एकजुट होकर समर्थन देने की ज़रूरत है।

Swetha Prasad sex scandal: Nothing wrong with it says Deepika Padukone

It seems Deepika Padukone is not just a beautiful face. The pretty actress has joined the likes of Karan Johar, Vishal Bharadwaj and Sakshi Tanwar to lend her support to beleaguered actress Swetha Basu Prasad, who was recently sent to a remand home in Hyderabad after being caught in a prostitution racket.

Speaking to Indiatimes about Swetha, Deepika said that there is nothing wrong with it (her involvement in prostitution) if it was the only thing she could do to support herself and family. She said it is unfair to make a scandal about it and said rather than looking down upon her, it was time to get together and support her.

While most celebs have been avoiding to talk about this controversy, Dips has proved that she has a heart of gold.

Tags:

Facebook Comments